मणिपुर

मणिपुर में गुरुवार को एक भीड़ ने राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के आवास पर हमले की कोशिश की। यहां तक कि इस हमले की कोशिश की गई जगह खाली थी। पुलिस ने बताया कि भीड़ ने मुख्यमंत्री के परिवार के खाली आवास पर हमले करने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें विफल कर दिया। पुलिस ने बताया कि भीड़ को आवास के सौ मीटर पहले ही रोक लिया गया।

मणिपुर में हुई हिंसा: भीड़ ने मुख्यमंत्री के खाली आवास पर हमला की कोशिश

इंफाल, पीटीआई: मणिपुर में गुरुवार को एक भीड़ ने राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के खाली आवास पर हमला करने की कोशिश की। इस हमले की कोशिश तब हुई जब आवास में कोई नहीं था। पुलिस ने बताया कि भीड़ ने मुख्यमंत्री के परिवार के खाली आवास पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षा बलों ने उन्हें रोक लिया।

Manipur Violence: मणिपुर के मुख्यमंत्री के घर पर हमले की कोशिश, सुरक्षा बलों ने भीड़ के दुस्साहस को किया विफल

पुलिस के अनुसार, पीटीआई समाचार एजेंसी ने बताया कि इंफाल पूर्व के हिंगिंग इलाके में प्रदर्शनकारी एक समूह जमा हुआ था। पुलिस ने बताया कि भीड़ ने एन बीरेन सिंह के पैतृक आवास को लक्ष्य बनाने की कोशिश की, लेकिन इस कोशिश को विफल कर दिया गया। पुलिस ने इसके परे बताया कि भीड़ को आवास से सौ मीटर पहले ही रोक दिया गया।

 

Also read this https://indiapresstv.com/india-vs-australia/

Follow Us  on https://www.instagram.com/indiapresstv/

3 thoughts on “मणिपुर हिंसा: मणिपुर के मुख्यमंत्री के घर पर हमले की कोशिश, सुरक्षा बलों ने भीड़ के दुस्साहस को किया विफल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *