एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से रौंदा। टीम इंडिया से मिले 357 रन के लक्ष्य के जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम महज 128 रन बनाकर ऑलआउट हुई। कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भारतीय टीम को यादगार जीत पर बधाई दी है।

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से गदगद हुए CM Yogi Adityanath, टीम इंडिया को दी बधाई

  1. सीएम योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत पर टीम इंडिया को बधाई दी है।
  2. एकतरफा मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया।
  3. भारत ने वनडे क्रिकेट में दर्ज की पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की पिक्चर सुपरहिट रही। भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में पाकिस्तान को 228 रन से रौंदा। भारतीय टीम की धमाकेदार जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गदगद हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए रोहित एंड कंपनी को बधाई दी है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स अकाउंट पर भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए लिखा, “एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन।” बता दें कि भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी जीत का स्वाद चखा।

 

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: कोलंबो में दिखा Kohli का ‘विराट’ अवतार, Suresh Raina का बड़ा रिकॉर्ड धराशायी, सचिन भी छूटे पीछे

कुलदीप ने खोला पंजा

बल्लेबाजों के धांसू प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के गेंदबाजों ने भी खूब रंग जमाया। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जोड़ी ने शुरुआती ओवर्स में पाकिस्तान के बल्लेबाजों को पूरी तरह से बांधकर रखा। वहीं, कुलदीप यादव ने अपनी घूमती गेंदों पर पाकिस्तान के बल्लेबाजों को जमकर नाच नचाया। कुलदीप ने अपने 8 ओवर के स्पेल में सिर्फ 25 रन खर्च किए और पांच विकेट झटके। हार्दिक पांड्या ने भी बढ़िया गेंदबाजी करते हुए बाबर आजम को सस्ते में पवेलियन की राह दिखाई, तो शार्दुल ठाकुर ने रिजवान का विकेट झटका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *