कौन हैं एल्विश यादव?

एल्विश यादव एक मशहूर यूटूबर हैं। वह यूट्यूब चैनल पर कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों का दिल जीतते हैं। उनके यूट्यूब पर 14.2 मिलियन के करीब सब्सक्राइबर हैं। 29 अप्रैल 2016 में उन्होंने यूट्यूब की दुनिया में पहला कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस ओटीटी-2 का विनर बनकर एक बड़ी मिसाल कायम कर दी है। एल्विश ने इतिहास रचने के साथ शो का मौसम ही बदल डाला। 

Elvish Yadav Lifestyle: 14 सितंबर 1997 के दिन गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वह  सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। एल्विश यादव ने पहले यूट्यूब पर चैनल बनाकर लोगों का दिल जीता। फिर बिग बॉस ओटीटी 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ-साथ शो जीतकर लोगों के दिलों में जगह बनाई। शो से बाहर आने पर एल्विश यादव की फैन फॉलोइंग में चार चांद लग गए। हालांकि, सोशल मीडिया पर वह पहले से ही मशहूर थे लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद से उनके चाहने वालों की संख्या में भारी इजाफा हुआ। उनके फैंस व्लॉग और उनकी वीडियों का इंतजार करते हैं।

खास बात ये है कि, अब एल्विश यादव को गानों से लेकर फिल्मों तक के ऑफर आने लगे हैं। वहीं एल्विश यादव को लग्जरी लाइफ जीने के लिए भी जाना जाता है। उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है। वह अपना बर्थडे मनाने के लिए दुबई पहुंच गए हैं। उनके जन्मदिन के खास दिन पर हम आपको एल्विश यादव की जिंदगी के चंद पन्नों से रूबरू करा रहे हैं।

परिवार के साथ समय बिताना है पसंद

एल्विश यादव को अपने परिवार के साथ समय बिताना अधिक पसंद है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर परिवार के साथ वाली वीडियो साझा करते हैं, जिनमें वह अपनी मां सुषमा यादव और पिता राम अवतार यादव के साथ नजर आते हैं। इसके अलावा वह अपने भाई-बहनों के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

दुबई में खरीदा आलीशान घर

एल्विश यादव ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा है। उन्होंने अपने चैनल पर व्लॉग बनाकर इस जानकारी को साझा किया है। एल्विश यादव ने दुबई वाले घर पहुंचते ही होम टूर कराया। इस दौरान सबसे पहले वे अपने फर्स्ट फ्लोर का टूर कराते हैं जिसमें बड़ा सा लिविंग रूम है। वे अपनी ओपन किचन दिखाते हैं और फिर एक-एक कर कमरों और बाथरूम का टूर कराते हैं। बता दें, इतनी कम उम्र में एल्विश यादव ने कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं। ऐसे में दुबई में घर खरीदकर उन्होंने एक और उड़ान भरी हैं।

एल्विश यादव का कार कलेक्शन

आपको बता दें, एल्विश यादव को व्लोगिंग के अलावा गाड़ियों का भी शौक है। उनके गैराज में गाड़ियों का कलेक्शन है। उनके कलेक्शन में Porsche 718 Boxster, Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं। Porsche 718 Boxster की कीमत 1.41 करोड़ रुपये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *