कच्चा बादाम गर्लकच्चा बादाम गर्ल

Anjali Arora (कच्चा बादाम गर्ल) सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ चर्चा में रहती हैं, और उनके प्रतिष्ठित फैंस भी उनके नवीनतम पोस्ट के बेसब्री से इंतजार में रहते हैं। इस दौरान, अंजलि अरोड़ा का नवीनतम वीडियो देखने को मिला, जिसमें ओटीटी शो “लॉक” की मशहूर अंजलि अपने परिवार के साथ गणपति विसर्जन करती हुई दिख रही हैं।

 

Table of Contents

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली: गणपति विसर्जन वीडियो – कंगना रनौत के ओटीटी शो ‘लॉक अप’ से प्रसिद्ध बी-टाउन अदाकारा अंजलि अरोड़ा ने अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। भारत की शीर्ष सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसरों में से एक, अंजलि अरोड़ा का नाम विशेष रूप से उच्चाधिकृत रहता है।

रोज़मर्रा की बात है कि अंजलि अरोड़ा ने अपनी तस्वीरों और वीडियों के साथ चर्चा का विषय बना लिया है। इसी बीच, उनका नवीनतम वीडियो आया है, जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ गणपति विसर्जन की प्रक्रिया को पूरा करते हुए दिख रही हैं।

अंजलि अरोड़ा(कच्चा बादाम गर्ल) ने किया गणपति विसर्जन

कच्चा बादाम गर्ल

https://www.instagram.com/anjimaxuofficially/इस बार भी, सेलेब्स की तरह अंजलि अरोड़ा ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति का स्वागत किया। अब, पूरे समय के बाद, अंजलि ने गणपति विसर्जन की पूरी प्रक्रिया को विस्तार से पूरा किया है।

 

इस मौके पर, अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है नवीनतम वीडियो। इस वीडियो में ‘लॉक अप’ की प्रसिद्ध अदाकारा अंजलि ने अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर गणपति बप्पा का विसर्जन किया है। इस समय, अंजलि अरोड़ा और उनके परिवार के सेलिब्रेशन ने चर्चा का विषय बना लिया है। https://www.instagram.com/anjimaxuofficially/

सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का ये लेटेस्ट वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करने के साथ गणपति बप्पा मोरया बोल रहे हैं।

डांस रील्स वीडियो को लिए मशहूर अंजलि अरोड़ा (कच्चा बादाम गर्ल)

सोशल मीडिया पर अपने डांस रील्स वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा का नाम काफी जाना जाता है। अक्सर अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर कमाल के डांस रील्स वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर फैंन उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ते नजर आते हैं।

 

इन वीडियो में अंजलि के डांस मूव्स देख ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह एक उम्दा डांसर हैं। आलम ये रहता है कि अंजलि के ये डांस वीडियो इंटरनेट पर आए दिन आग लगाते रहते हैं। मालूम हो कि वायरल सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ पर डांस रील्स वीडियो के चलते अंजलि अरोड़ा ने जमकर लाइमलाइट बटोरी।

 

सनी देओल के 55 करोड़ क़र्ज़ के मामले में, बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ हुए सख़्ती के बाद, उन्होंने नरम क्यों पड़ा, इसका कारण क्या है?

सनी देओल के 55 करोड़ क़र्ज़ के मामले में बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ हुए सख़्ती के बाद, वह नरम पड़ सकते हैं क्योंकि कई कारण हो सकते हैं:

  1. समझौता: समय के साथ, दो पक्ष वायदा कर सकते हैं और समझौता कर सकते हैं ताकि मामले को सुलझा सकें।
  2. विधिक कदम: एक विधिक कदम यानी क़र्ज़ की मांग का विरोध या क़र्ज़ के ख़िलाफ़ क़ानूनी कदम उठाने की बजाय, समझौते का आग्रह कर सकता है।
  3. आर्थिक स्थिति: सनी देओल की वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है, जिससे उन्हें क़र्ज़ चुकाने की सामर्थ्य मिल सकती है।
  4. समाजिक दबाव: सार्वजनिक दबाव के चलते भी, किसी क़र्ज़ के मामले में समझौता करने का फ़ैसला किया जा सकता है ताकि समाज में उनकी छवि पर कोई बुरा प्रभाव न डाले।

अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. इसकी अकेली वजह फिल्म गदर-2 की सफलता नहीं है बल्कि बैंक ऑफ बड़ौदा का वो नोटिस भी है, जिसमें सनी देओल के मुंबई स्थित बंगले को नीलाम करने की बात कही गई.

5 thoughts on “Anjali Arora Video ‘कच्चा बादाम गर्ल’: अंजली अरोड़ा ने अपने परिवार के साथ भगवान गणेश का विसर्जन किया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *