19798673 - needle of a compass pointing to the word investment, 3d render suitable for financial risk management concept

Midcap Stocks to BUY: मिडकैप इंडेक्स पर थोड़ा प्रॉफिट बुकिंग चल रहा है. ऐसे स्टॉक स्पेसिफिक नजर रखें. एक्सपर्ट ने 3 बेहतरीन मिडकैप शेयरों को निवेशकों के लिए चुना. जानिए टारगेट समेत पूरी डीटेल.

Midcap Stocks to BUY: बड़े पैमाने पर प्रॉफिट बुकिंग के कारण बीते हफ्ते मिडकैप इंडेक्स में आधे फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. निफ्टी में 1.9 फीसदी की तेजी रही. अभी तेजी का सेंटिमेंट बने रहने का अनुमान है. निवेशकों को PSU Banks, डिफेंस स्टॉक्स पर फोकस रखने की सलाह है. इस तेजी के माहौल में इंडिपेंडेंट मार्केट एक्सपर्ट अंबरीश बलिगा ने निवेशकों के लिए 3 नगीने Midcap Stocks चुने हैं. इनमें शॉर्टू-टू-लॉन्ग टर्म के लिए निवेश की सलाह है. जानें टारगेट समेत पूरी डीटेल.

BEML Land Assets में 35% अपसाइड का टारगेट

एक्सपर्ट ने लॉन्ग टर्म के लिए BEML Land Assets Ltd को चुना है. यह शेयर 171.30 रुपए के स्तर पर है. इस कंपनी का बेंगलुरू और मैसूर में लैंड असेट 550 एकड़ का है जिसकी मार्केट वैल्यु करीब 8500 करोड़ रुपए है. कंपनी का मार्केट कैप केवल 713 करोड़ रुपए का है. 300 रुपए से यह शेयर बहुत ज्यादा करेक्ट हुआ है. ऐसे में अगले 9-12 महीने का टारगेट 230 रुपए का बनता है. वर्तमान स्तर से यह 35% ज्यादा है.

Pennar Industries में 25% अपसाइड का टारगेट

पोजिशनल निवेशकों के लिए एक्सपर्ट ने Pennar Industries को चुना है. यह शेयर 109 रुपए के स्तर पर है. कंपनी इंजीनियरिंग प्रोडक्ट्स एंड सॉल्यूशन बिजनेस में है. इसके लिए टारगेट 136 रुपए का है. वर्तमान स्तर से यह करीब 25% ज्यादा है.

Midcap Stocks
Concept of money tree growing from coins

CESC में 16% अपसाइड का टारगेट

शॉर्ट टर्म के लिहाज से एक्सपर्ट ने CESC को चुना है. यह शेयर 90 रुपए के स्तर पर और पावर जेनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन बिजनेस में है. टारगेट 105 रुपए का दिया गया है. वर्तमान स्तर से यह 16% ज्यादा है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां स्‍टॉक्‍स में निवेश की सलाह ब्रोकरेज हाउस/एक्सपर्ट द्वारा दी गई है.)

 

Also read this https://indiapresstv.com/india-vs-australia/

Follow Us  on https://www.instagram.com/indiapresstv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *